Bajaj Chetak Electric: आपको बता दे की Bajaj Chetak Electric बहुत ही कम दाम मे आपको दिया जा रहा है। तथा इस इलैक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इसमें एक बड़ा बैट्री पैक है जो शानदार रेंज प्रदान करती है। तो अगर आप लोग भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक बेहतर विकल्प लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप बजाज चेतक Electric Scooty को सस्ती कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं।

Read More: Lava Blaze Curve 5G: Black Colour और अपने शानदार Feature से लोगों की धड़कने बढ़ा रहा है यह फोन

Bajaj Chetak Electric

बता दे की Bajaj Chetak Electric बहुत ही कम दाम मे आपको दिया जा रहा है। तथा इस Electric Scooter में आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। और इसके अलावा इसमें एक बड़ा बैट्री पैक है जो शानदार रेंज प्रदान करती है। तो अगर आप लोग भी इस Electric Scooter को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक बेहतर विकल्प लेकर आए हैं।

Bajaj Chetak Electric
Bajaj Chetak Electric

Bajaj Chetak Electric Price In India

Bajaj Chetak Electric के Price In India की बात करे तो बजाज चेतक एक शानदार Electric Scooter है, जिसे भारतीय बाजार में कुल पांच वेरिएंट और 10 रंग विकल्प के साथ पेश किया गया है। तथा बजाज चेतक Electric Scooter की शुरुआती वेरिएंट कीमत 1,23,169 रुपए है और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 154,099 है, यह कीमत दिल्ली की On Road कीमत है।

Bajaj Chetak Electric EMI Plan

Bajaj Chetak Electric के EMI Plan की बात करे तो Bajaj Chetak Electric को खरीदने के लिए पहले आपको 25,000 रूप का Down Payment करना होगा जिसके बाद आपको मात्र 3,709 रूपये की EMI को प्रत्येक महीने 3 साल तक जमा करना होगा, जो की 12% को ब्याज दर से दिए जाएंगे।

Bajaj Chetak Electric
Bajaj Chetak Electric

Bajaj Chetak Electric Features

Bajaj Chetak Electric के Features की बात करे तो Bajaj Chetak Electric मे एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। तथा जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, खतरा चेतावनी सूचक कॉल अलर्ट एसएमएस अलर्ट स्टैंड अलार्म और समय देखने के लिए घड़ी जिसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। तथा इसके TecPec वेरिएंट में आपको मोबाइल एप कनेक्टिविटी टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स मिलता है।

Bajaj Chetak Electric Battery

Bajaj Chetak Electric के Battery की बात करे तो Bajaj Chetak Electric के प्रीमियम वेरिएंट में 3.2 kWh IP67 रेटेड लिथियम आयन Battery पैक के साथ 126 किलोमिटर की रेंज देती है। जो 4 KW की अधिकत्म शक्ति और 16nm का पार्क जनरेट करता है। Electric Scooter की शुरुआती वेरिएंट कीमत 1,23,169 रुपए है और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 154,099 है, यह कीमत दिल्ली की On Road कीमत है।

Bajaj Chetak Electric Range

Bajaj Chetak Electric के Range की बात करे तो Bajaj Chetak Electric के अर्बन वेरिएंट में 113 किलोमीटर का रेंज मिलता है। वही इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज करने में 4 घंटे 50 मिनट का समय लगता है। तथा इसके TecPec वेरिएंट में आपको मोबाइल एप कनेक्टिविटी टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *