Honda Activa 6G: आपको बता दे की Honda Activa 6G Honda सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली दो पहिया स्कूटर में से एक है। तथा इस एक्टिवा स्कूटर में शानदार फीचर्स के साथ दमदार माइलेज भी देखने को मिलते हैं। तो अगर आप लोग भी इस एक्टिवा स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप Honda Activa 6G को अपना बना सकते हैं। वो भी कम Price मे बाकी जानकारी जानने के लिए हमारे Article से जुड़े रहे।

Read More: Tata Nano Electric 2024: इस ताबड़तोड़ कार के हो जाओगे दीवाने, गजब के Features देख हो जाएंगे बेहोश

Honda Activa 6G

तथा बता दे की इस एक्टिवा स्कूटर में शानदार फीचर्स के साथ दमदार माइलेज भी देखने को मिलते हैं। तो अगर आप लोग भी इस एक्टिवा स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप Honda Activa 6G को अपना बना सकते हैं।

Honda Activa 6G
Honda Activa 6G

Honda Activa 6G On Road Price

Honda Activa 6G के On Road Price की बात करे तो Honda Activa 6G एक माइलेजेबल एक्टिवा स्कूटर है, जिसे भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट और नौ रंग विकल्प में उपलब्ध है की कीमत 88,819 रुपए है तथा इसके टॉप वैरियंट की कीमत 95,369 रुपए है। और यह दोनों कीमतें दिल्ली की On Road Price In India के कीमत मे है। इस एक्टिवा स्कूटर मे 5.3 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक मिलता है।

Honda Activa 6G EMI Plan

Honda Activa 6G के EMI Plan की बात करे तो Honda Activa 6G को अगर आप हमारे द्वारा बताई गई EMI प्लान के तहत खरीदना चाहते हैं तो पहले आपको 21,999 रुपए का Down Payment देना होगा, इसके बाद आप इसे अपने घर ले जा सकते हैं। तथा जिसके बाद आपको मात्र 2,524 के EMI को प्रत्येक महीने 3 साल तक जमा करना होगा, जो की 12% की ब्याज दर से दिए जाएंगे।

Honda Activa 6G
Honda Activa 6G

Honda Activa 6G Features

Honda Activa 6G के Features की बात करे तो Honda Activa 6G में एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। तथा जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ईंधन गेज, खतरा चेतावनी सूचक और स्टैंड अलार्म जैसे Features से दिए गए हैं। तथा इसके अलावा इसके Top वेरिएंट में रिमोट के साथ ऑटोमेटिक लॉक/अनलॉक, Engine इमोबिलाइजर और किलेस स्टार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Honda Activa 6G Engine

Honda Activa 6G के Engine की बात करे तो Honda Activa 6G के मोटर को पावर देने के लिए इसमें 109.51 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड Engine मिलता है। और जो 8,000 आरपीएम पर 7.73bhp की पावर और 5,500 आरपीएम पर 8.90nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है।

Honda Activa 6G Mileage

Honda Activa 6G के Mileage की बात करे तो Honda Activa 6G में 47 किलोमीटर प्रति लीटर का Mileage मिलता है, और इस एक्टिवा स्कूटर के फ्यूल टैंक को फूल करने पर आप 249 किलोमीटर की यात्रा कर सकते है। तथा इसके अलावा Honda Activa 6G की टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे की है। तथा इसके Braking कार्यों को करने के लिए आगे और पीछे दोनों पहियों पर 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस स्कूटर का कुल वजन 106 किलोग्राम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *