Harley Davidson Hydra Glide 2024: आपको बता दे की सबसे खतरनाक और Powerfull Bikes बनाने वाले Harley Davidson ने अमेरिका में 2024 Hydra Glide रिवाइवल को अब सामने कर दिया गया है। और यह Limited Admisson के साथ कंपनी की आईकॉनिक कलेक्शन Series होगी जो दुनिया भर में केवल 1750 यूनिट तक सीमित रखा गया है। इसी के साथ बता दे कि यह Harley Davidson Hydra Classic पर आधारित की गई है। लेकिन इसके कुछ Design विशेषताएं कुछ अलग ही है जो की इसे सभी से अलग बनाती है।

Read More: Toyota Mini Fortuner: लड़कों की धड़कन बढा रही है Fortuner, Price तथा Features देख रह जाओगे शोक

Harley Davidson Hydra Glide 2024

बता दे की यह Limited Admisson के साथ कंपनी की आईकॉनिक कलेक्शन Series होगी जो दुनिया भर में केवल 1750 यूनिट तक सीमित रखा गया है। इसी के साथ बता दे कि यह Harley Davidson Hydra Classic पर आधारित है। आगे हम आपको इससे जुड़ी सबकी जानकारियों के बारे मे बताने वाले है।

Harley Davidson Hydra Glide 2024
Harley Davidson Hydra Glide 2024

Hydra Glide 2024 Price In India

Harley Davidson Hydra Glide 2024 के Price In India की बात की जाए तो Harley Davidson Hydra Glide रिवाइवल की कीमत यूनाइटेड स्टेट में 24999 डॉलर पर पेश किया गया है। और यह भारतीय मूल्य के अनुसार इसकी कीमत 20.72 लाख रुपए है। तथा अगर यह बाइक भारत में Launch होती है तो हो सकता है कि इसकी कीमत में बढ़ोतरी हो सकती है। क्योंकि सेवा शुल्क और करो को ध्यान में रखते हुए करीबन इसकी कीमत में एक लाख रुपए की बढ़ोतरी हो सकती है।

Hydra Glide Design

Hydra Glide के Design की बात करे तो इसका Design 1949 की Harley Davidson Hydra Glide की याद दिलाता है। और इसके फेंडर के आकार से लेकर, डुअल-टोन फ्यूल टैंक, लंबी विंडस्क्रीन, बड़े वी-ट्विन Engine और लंबे एग्जॉस्ट पाइप को देखकर यह कहना भी गलत नहीं माना जा सकता कि Harley Davidson Hydra Glide 2024 बीते युग की मोटरसाइकिल को याद दिलाती है।

Harley Davidson Hydra Glide 2024
Harley Davidson Hydra Glide 2024

Harley Davidson Hydra Glide Colour

अगर हम Harley Davidson Hydra Glide के Colour की और घोर करे तो Harley Davidson Hydra Glide एक विशेष लाल पेंट योजना के साथ दिखाया गया है। और इसी से इस मोटरसाइकिल को क्रोम सजावट के साथ एक बहुत ही अद्भुत लुक दिया है। जो की आपकी ध्यान को आकर्षित करती है। तथा इसके साथ ही इसके पाइप युक्त चमड़े की सीट और लटकन से भरपूर सैडलबैग जो अद्भुत है। एस सैडलबैग लॉक करने युक्त और मौसम प्रतिरोधी अनुकूलन है।

Hydra Glide Engine

Hydra Glide के Engine की बात करे तो Hydra Glide एक पावरफुल Engine के लिए जानी जाती है इसलिए यह कहना भी सही होगा कि Hydra Glide 2024 रिवाइवल में भी आपको एक पावरफुल Engine देखने को मिलता है। Hydra Glide को 1868 CC v12 Engine से संचालित किया गया है। जो 4,750 RPM पर 94bhp की शक्ति और 3,000 RPM पर 161nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Harley Davidson Hydra Glide Features

Harley Davidson Hydra Glide के features की बात करे तो Harley Davidson Hydra Glide पूरी तरह से फूल LED लाइट से रोशनी की जाती है। अतः इसके साथ सुविधा सूची में 5 इंच एनालॉग स्पीडोमीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, ओडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर के साथ-साथ समय देखने के लिए घड़ी जैसे सुविधा मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *